Friday, March 9, 2018

हिन्दुस्तान - दहशत का पर्याय


मुस्लिम समाज, भारत को हिन्दुस्तान कहता है, इसके बाद कहता है कि हिन्दू ब्रहम्ण-सवर्ण उस पर अत्याचार करते हैं!
जिस वक्त आप भारत को हिन्दुस्तान बोलते हो ठीक उसी वक्त आप पराये हो जाते हो और ये देश हिन्दू ब्रहम्णों-सवर्णों का हो जाता है!
हमारे निर्णय में जिस वक्त आप भारत को हिन्दुस्तान कहते हो ठीक उसी वक्त परजीवी ब्रहम्ण-सवर्ण गिरोह केन्द्र आ जाता है और सकल बहुजन समाज परिधि पर या फिर उससे भी बाहर हो जाता है! लेकिन जब आप भारत को भारत/इंडिया कहते हो तो ठीक उसी समय बुद्ध के मानवतावादी विचारधारा पर आधारित अपने बाबा साहेब द्वारा रचित संविधान केन्द्र में हो जाता है और ब्रहम्ण-सवर्ण व ब्रह्मणी रोग से संक्रमित अन्य सभी लोग भारत की परिधि या फिर उससे भी बाहर हो जाते हैं!
हमारा स्पष्ट मानना है कि भारत को हिन्दुस्तान कहकर हर मुस्लिम हिन्दू ब्रहम्णों-सवर्णों को खुद पर ब्रहम्णी अत्याचार की इजाजत देता है! मौजूदा ब्रहम्ण-सवर्ण आतंकवाद के इस दौर में भारत को हिन्दुस्तान कहना भगवा आतंकवाद को समर्थन करना है!
सनद रहे, हिन्दुस्तान अपनी हिन्दुस्तानियत खो कर हिन्दू ब्रहम्ण-सवर्ण आतंकवादियों का अड्डा बनकर रह गया है जबकि भारत गौतम बुद्ध, सम्राट अशोक और बाबा साहब के संघर्षों का परिणाम है, उनकी विरासत है, आपका अपना वतन है, हम सब मानवीय लोगों का रहबर है जिस पर बाबा साहेब डॉ अम्बेडकर रचित संविधान के जरिये हम अपने मुस्तकबिल का फैसला करते हैं!
इसलिए सभी मुस्लिमों से व अन्य सभी बहुजनों से गुज़ारिश है कि भारत को भारत/इंडिया कहिये, बजाय कि हिन्दुस्तान!" इसी में आपकी, आपके परिवार की, सकल बहुजन समाज की और भारत देश की मुक्ति निहित है!
जय भीम...
रजनीकान्त इन्द्रा, इतिहास छात्र, इग्नू नई दिल्ली

No comments:

Post a Comment